आपकी बात - आपके द्वारा - आप तक !!! संपर्क-सूत्र manchkibaat@gmail.com::"

शुक्रवार, 16 जनवरी 2009

guwahati shakha ke badhte kadam

शिल्पी दिवस- १७ जनवरी २००९
असम के महान शिल्पकार रूपकुंवर ज्योति प्रसाद अगरवाला की पुण्य स्मृति में पुरे असम में शिल्पी दिवस का पालन किया जाता है। इसी कड़ी में मंच जननी गुवाहाटी शाखा १७ जनवरी को अपने शाखा कार्यालय में शिल्पी दिवस का आयोजन कर रही है। कार्यक्रम शाम ५ बजे प्रारम्भ होगा। इस कार्यक्रम के संयोजक श्री कुमार गौरव (९४३५०-१६८७२) है।

निःशुल्क विकलांग सेवा शिविर
गुवाहाटी शाखा द्वारा उदयपुर के नारायण सेवा संसथान (ट्रस्ट) के सहयोग से १८, १९ व २० जनवरी २००९ को श्री गौहाटी गौशाला प्रांगन में त्रि दिवसीय "विकलांग सेवा शिविर" का आयोजान किया जा रहा है। इस शिविर में जरूरत मंद सभी विकलांगों को जीवन उपयोगी उपकरण निःशुल्क वितरण किए जायेंगे। शिविर का उद्घाटन १८ जनुअरी को सुबह ९.०० बजे होगा और समापन २० जनवरी २००९ को शाम ४.०० बजे किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रचार प्रसार का कार्य जोरो से चालू है। इस कार्यक्रम के संयोजक है श्री प्रमोद अगरवाल (९४३५३-०५२११) और सह संयोजक का दायित्व निभा रहे हैं श्री आदर्श शर्मा (९४३५०-४९७६८)।

मंच स्थापना दिवस
२० जनवरी २००९ को शाम ५.०० बजे श्री गौहाटी गौशाला प्रांगन में स्थापना दिवस का पालन और मंच रजत जयंती वर्ष का शुभारम्भ किया जाएगा. इस कार्यक्रम में मंच के पूर्व पदाधिकारियों का अभिनन्दन भी किया जाएगा. इस ऐतिहासिक अवसर पर एक सांस्कृतिक संध्या और स्वरुचि भोज का आयोजन भी किया जाएगा. इस कार्यक्रम के संयोजक हैं श्री सुशांत अजितसरिया (९९५४०-२७९९५).
दिवस- २६ जनवरी
गणतन्त्र दिवस के दिन सुबह ९.३० बजे गुवाहाटी के फेंसी बाज़ार चौराहे पर गणतंत्र दिवस समोराह का आयोजन किया जाएगा. इस अवसर पर झंडात्तोलन के अलावा देस भक्ति गीतों का कार्यक्रम भी किया जाएगा. ज्ञातव्य है कि गुवाहाटी शाखा का यह कार्यक्रम पिछले कई वर्षों से निर्बाध मनाया जा रहा है. इस कार्यक्रम के संयोजक है हाल ही में अपने कार्यक्रमों से रांची में धूम मचा चुके श्री रमेश कुमार दाधीच (९८५४१-५७८८८)

1 टिप्पणी:

  1. हुज़ूर आपका भी ....एहतिराम करता चलूं .......
    इधर से गुज़रा था, सोचा, सलाम करता चलूं ऽऽऽऽऽऽऽऽ

    ये मेरे ख्वाब की दुनिया नहीं सही, लेकिन
    अब आ गया हूं तो दो दिन क़याम करता चलूं
    -(बकौल मूल शायर)

    जवाब देंहटाएं